गजब से गजब चीज है बे! गरीब आदमी के बजट में लॉन्च हुई Electric car , एक बार चार्ज होकर चलेगी 400KM

BYD Seagull Electric Car: मार्केट में आपको आजकल electric car का दौर दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ रहा है।। जहां इस सेग मेंट के भीतर हाल ही में  BYD Seagull Electric Car कलौंजी कर दिया गया है जो एक बार रिचार्ज होने पर आपको 400 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकते हो। जो वर्ष 2023 में आपके लिए एक बेहतर विकल्प माना गया है यह कार आकर्षक डिजाइन के साथ मिल रही है जो निश्चित रूप से ग्राहकों का ध्यान आकर्षित कर रही है BYD Seagull Electric Car के पिक्चर की बात करें तो कंपनी ने इसमें बेहतरीन फ्यूचर का इस्तेमाल किया है जो कार को काफी मजबूत और खास बनाती है।

Electric car
Electric car social media

BYD Seagull Electric Car की रेंज क्या है।

BYD Seagull Electric Car: कंपनी हाउसफुल इलेक्ट्रिक बैटरी का इस्तेमाल करेगी जिसकी मदद से यह का सिंगल चार्ज में लगभग 405 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए सक्षम है हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 70KW का इलेक्ट्रिक मोटर लगा सकती है जो कार को काफी बेहतर स्पीड देने और पावर देने में सक्षम है साथ ही यह इलेक्ट्रिक मोटर अधिकतम 94BHP की पावर जेनरेट करने में सक्षम है कंपनी इसमें दो बैटरी विकल्प देती है जिसमें पहला 30 किलोमीटर का है और दूसरा 305 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है वहीं दूसरा 38 किलोमीटर का है जो कि 405 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Electric car 2023
Electric car 2023 social media

फिक्चर और डिवाइस

BYD Seagull Electric Car मैं इनफॉर्मेट सिस्टम एंड्राइड फोटो के साथ एप्पल कारप्ले को भी सपोर्ट करता है यह 15 सीटर इलेक्ट्रिक भेज ब्रेक होने वाली है इसमें

Rajneetug2021.com
Rajneetug2021.com